रविवार, 21 अक्तूबर 2012

आप का वीर्य उत्पाद कैसा है, जानिये इस लिखे लेख को पढ़ कर

नपुसंकता या पुसन्कता, मर्द या नामर्द =  औरत के श्रंगारका कारण वीर्य ही होता, आत्म संमान्य  पुरुष पुरस्कार वीर्य जब पतला हो, शीघ्र पतन हो तो मर्द और औरतों दोनों अपमानित महसूस करते है, एक गाय, भेंस या बकरी के वंश वृद्धि के लिए शर्म नही करके उसका मिलन का उपाय करते परन्तु समाजवादी ने शर्म के मर्म फैला कर किसी न किसी को उस परिवार के प्रति कानाफूसी करते रहते है, पुत्र, पुत्री रत्न प्राप्ति के लिए सामान्यतया एक पुरुष वीर्य स्खलन के लिये २ ओर ५ एम .एल [ m.l.] की मात्रा की आवश्यकता होती है. असमर्थता वीर्य की इस हिस्से या भाग के उत्पादन स्वास्थ्य या शारीरिक हालत पर निर्भर करता है. शरीर के ठीक ढंग से कार्यक्रम के लिए मानसिक एवं शारीरिक खाद्य पदार्थ खाने और पर्याप्त एक निश्चित पीने के पानी की मदद से वीर्य को वीर्य पात, वीर्य के पतलापन या शीघ्र पतन से बचाव किया जा सकता है. वीर्य वृद्धि से गतिशीलता और शुक्राणु की गतिशीलता को बनानेवाली खुराकों को लेना की आवश्यक होती है, और उपयुक्त पानी के बिना, शरीर या तन निर्जलीकरण से वीर्य या शुक्राणु की सामान्य मात्रा में उत्पादन नहीं होती है. पुरुषों के लिए पानी की कम से कम चार गिलास या छ गिलास की प्रत्येक दिन का उपभोग करने की आवश्यकता होती है. वीर्य या शुक्राणु हीनता की मात्रा को बढ़ाने वाले आहार जों पानी को शरीर में रोकने की क्षमताओं से भरपूर ताकत हो की आवश्यकताओं का ध्यान पूर्वक ग्रहण करना जरूरी होता है. जिस से लम्बे समय तक मजबूत वीर्य वान  के लिए पाचनक्रिया के भोजन का ध्यान देना जरूरी है. इस के लिए नियमित पर्याप्त पोषक तत्वों से भरपूर भोजन कीजिये और वीर्य को मजबूत उत्पाद के रूप में स्वीकार कीजियेगा ... जिसमें आप को अतिरिक्त और पूरक भोजन की आवश्यकता हो सकतीं हैं, जो आपके दैनिकों आहारो का मानक आहार विशेषज्ञों से परामर्शदाता के संपर्कों से मिल सकतीं हैं. अपनी खोयी हुईं मर्दाना ताकत दोबारा पाया जा सकता है, जवानी की ग़लतियों के कारण अगर आप ने अपना जीवन बर्बाद कर दिया हो तो घबराने की अब जरूरत नहीं आप हमसे शुल्क दें कर परामर्श ले सकते हैं.
   State bank of india [ भारतीय स्टेट बैंक ] के किसी भी शाखाओं के एकाउंट में जमा करने के बाद ईमेल से चिकित्सा परामर्श मिल जायेगा जो पूर्णतया गोपनीय [ गुप्त ] रखा जायेगा.
परामर्श शुल्क 200 / रूपये
 State bank of india
Raghunath singh ranawat
Jal chakki - 30397
Account no : 20207607579



30 टिप्‍पणियां:

  1. aap sex power badhane k liye kuch dawa bataye

    जवाब देंहटाएं
  2. इस के लिए नियमित पर्याप्त पोषक तत्वों से भरपूर भोजन कीजिये .मनोबल को मजबूत बनाये .

    जवाब देंहटाएं
  3. veerya ke andar jo shukranu hai use kaise badaya jaye sir ji..
    please reply me.

    जवाब देंहटाएं
  4. लम्बे समय तक मजबूत वीर्य वान के लिए पाचनक्रिया के भोजन का ध्यान देना जरूरी है .इस के लिए नियमित पर्याप्त पोषक तत्वों से भरपूर भोजन कीजिये और वीर्य को मजबूत उत्पाद के रूप में स्वीकार कीजियेगा ... जैसे बादाम-काजू,चील्गोजे,अखरोट,बबुलगोंद,छुआरा,सतावरी इत्यादि, कई बार बीमारी के अन्य कारणों पर भी ध्यान देना जरूरी होता हैं.

    जवाब देंहटाएं
  5. शुक्राणु बढ़ने के कोंसे उपाय है ?

    जवाब देंहटाएं
  6. लम्बे समय तक मजबूत वीर्य वान के लिए पाचनक्रिया के भोजन का ध्यान देना जरूरी है .इस के लिए नियमित पर्याप्त पोषक तत्वों से भरपूर भोजन कीजिये और वीर्य को मजबूत उत्पाद के रूप में स्वीकार कीजियेगा ... जैसे बादाम-काजू,चील्गोजे,अखरोट,बबुलगोंद,छुआरा,सतावरी इत्यादि, कई बार बीमारी के अन्य कारणों पर भी ध्यान देना जरूरी होता हैं. अथवा भोजन का भी ज्ञान करना पड़ता की आप क्या और कैसे खाते हैं .अपनी भोजन सारणीबद्ध कर लिख दीजिये .

    जवाब देंहटाएं
  7. ling ko bada karne ka aur sex mai der tak rukne ka upay bataye

    जवाब देंहटाएं
  8. अनावश्यक बातो में नही उलझे . प्रक्रति ने पर्याप्त लिंग की लम्बाई दी होती हैं , फिर भी अपवाद स्वरुप हस्तमैथुन के कारण लिंग की लम्बाई कम हो गई हो तो उसका उपाय होता , प्राक्रतिक स्तम्भन सभी में सुलभ होता फिर भी शीघ्रपतन वालो को स्तम्भन की आवश्यकता होती , इस प्रकार कोई पीड़ा या बिमारी होतो लिखे ?

    जवाब देंहटाएं
  9. sukaranu badhane ke daba batay jisi putr paida ho

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. लम्बे समय तक मजबूत वीर्य वान के लिए पाचनक्रिया के भोजन का ध्यान देना जरूरी है .इस के लिए नियमित पर्याप्त पोषक तत्वों से भरपूर भोजन कीजिये और वीर्य को मजबूत उत्पाद के रूप में स्वीकार कीजियेगा ... जैसे बादाम-काजू,चील्गोजे,अखरोट,बबुलगोंद,छुआरा,सतावरी इत्यादि, कई बार बीमारी के अन्य कारणों पर भी ध्यान देना जरूरी होता हैं. अथवा भोजन का भी ज्ञान करना पड़ता की आप क्या और कैसे खाते हैं .अपनी भोजन सारणीबद्ध कर लिख दीजिये

      हटाएं
  10. Mera ling 7inch lamba hai pr sukaranu ki kami hai sukaranu badhane ki koi desi dawae ho to mjujhe bataye

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. आप ने आयु नही बताई, आप का दैनिक कार्यक्रम से तनाव का कैसे पता लगाये, पूरा विवरण लिखें ताकि आप को निदानात्मक चिकित्सा दी जा सकें .

      हटाएं
  11. श्री मान जी नमस्कार
    कृपया हमारी गोपनीयता के मध्य नजर आप ईमेलों का इस्तेमाल से हमें परामर्शदाता बने, ताकि आप को सशुल्क भी दिया जा सकता जी .
    धन्यवाद्

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. आप की गोपनीयता के मध्य नजर
      आप को ईमेलों का इस्तेमाल से हम निदात्मक उपचार जल्दी ही शरुआत करेंगें.

      हटाएं
  12. मैंने बचपन में जयादा हस्थ्मैथुन किया हु और अभी भी मेरे से ये गलती हो जाती है और करने के बाद में पस्तावा होती है अभी ये आदत छुड़ाने के लिए मै क्या करू और मैंने एक दफा वीर्य को चेक कराया था ४०% सुक्राणु मौजूद है अभी इसका कोई उपाय बताये कि मेरा सुखरानु का प्रेसेंट ७०% से जयादा हो जाये और बच्चा पैदा करने में सफल हो जाऊ प्लीज प्लीज हल बताये मई आपका उतर का इंतज़ार में हु अभी मेरे घर वाले को पता नहीं है कि मेरे में क्या खामी मई इससे पहले पता चले प्लीज कोई उपाय बता दे अभी मई ब्यावं करना चालू कर दिया हु

    जवाब देंहटाएं
  13. मैंने बचपन में जयादा हस्थ्मैथुन किया हु और अभी भी मेरे से ये गलती हो जाती है और करने के बाद में पस्तावा होती है अभी ये आदत छुड़ाने के लिए मै क्या करू और मैंने एक दफा वीर्य को चेक कराया था ४०% सुक्राणु मौजूद है अभी इसका कोई उपाय बताये कि मेरा सुखरानु का प्रेसेंट ७०% से जयादा हो जाये और बच्चा पैदा करने में सफल हो जाऊ प्लीज प्लीज हल बताये मई आपका उतर का इंतज़ार में हु अभी मेरे घर वाले को पता नहीं है कि मेरे में क्या खामी मई इससे पहले पता चले प्लीज कोई उपाय बता दे अभी मई ब्यावं करना चालू कर दिया हु

    जवाब देंहटाएं
  14. श्रीमान पहले आप अपनी वर्तमान में आयु बताएंगे. हस्तमैथुन करते कितना समयावधि हुई हैं.
    आप अभी क्या काम काज करते हो, आप का सम्पूर्ण स्वास्थ्य अच्छा हो सकता है.

    जवाब देंहटाएं
  15. मेरा आयु २७ साल है मेरा सरीर अभी भी हठा काठा दीखता है और मुझे हसतमैथुन कि अद्दत पड़ी है सन २००७ से मै बहुत परेशांन रहता हु मुझे कुछ समझ में नहीं आता कि मै क्या करू किरपया मेरी मदद करे अभी मै हस्थ्मैथुन करना थोड़ दिया है और मै कोर्सिस करता हु कि इस तरह कि गलती मई फिर दुबारा न करू लेकिन आप मुझे सही होने का उप्पए तो पहले बताये आपकी बहुत बहुत मेहरबानी होगी

    जवाब देंहटाएं
  16. आप शादीशुदा हैं अथवा क्वारे येन नही बताया , आप ने हस्त मैथुन छोड़ दिया अच्छी बात हैं.

    जवाब देंहटाएं
  17. सर मैं सादी सुदा हू मेरी उम्र २७ साल है सादी को ४ साल हो गए है और मैं ऑफिस में कम करता हु बिदेश में खाना पीना भी ठीक है काजू पिस्ता और रोज हाफ लीटर दूध पिता हु और मै अभी जिम भी करने लगे है और सायद पहले कि गलतियों कि वजह से अभी मेरे लेफ्ट साइड के पैर में सिर्फ साम को साम दर्द करता है मै दीधा खड़ा नहीं हो पता हु और पुरे दिन मुझे कुछ पता नहीं चलता है कि मेरे पैर में क्या परेसानी है सिर्फ साम को दर्द करता है और थोरी देर के लिए जब मैं कही पे बैठ जाता हु तो अपने आप सही हो जाता है मैंने डॉक्टर से दिखाया भी उसने कमर का एक्सेरे भी किया कमर का और साइड कमर का डॉक्टर ने कहा कि तुम बिल कुल ठीक हो तुम्हे शिर्फ़ कुर्सी पे कभी देर तक लगातार बैठने कि कारण कि वजह से हुई है उन्होंने सुझाव दिया कि तुम लगातार न बैठो कभी कभी थोड़ी देर के लिए टहल भी लिया करो पैर मै जो तकलीफ है मेरे मैं चाहता हु कि आप कोई मुझे सुझाव दे प्लीज

    जवाब देंहटाएं
  18. आप चिंता नहीं करे, जहां दर्दनाक शरीर के स्थानीय कोशिका में विकृती होने से आप को दर्द होता हैं, मूल दर्द वाले स्थान को आप 5 दिन सिकाई [ गर्म सेक ] करे.कब्ज होने नहीं दें, अपनें दैनिक भोजन में क्या-क्या आप खाते वो लिस्ट की एक प्रति मुझें बताएं. ताकि आप को परेज या पूरक आहार चार्ट बनाया जा सकें,

    जवाब देंहटाएं
  19. १.)नास्ते में होता है - आमलेट ,अंडा कि भुजिया मसालेवाला , फराटा ,ब्रेड उसना हुआ अंडा चने कि सब्जी बस
    २.)लंच टाइम में - चिकेन , सब्जी , मटन , रोटी , चावल , सलाद में शिर्फ़ गाजर और खीरा और किसी दिन सेब , किसी दिन केला , किसी दिन नारंगी होता है
    ३.) डिनर में - सेम खाना होता है शिर्फ़ मीठा एक्स्ट्रा होता है ( सेवई , मीठा पोलाव ,नूडल ,) बस डेली रूटिंग है मेरे खाने का साम को सोते समय एक गिलास दूध पीते है।

    जवाब देंहटाएं
  20. आमलेट, अंडा कि भुजिया मसालेवाला, चावल, पराठा [फराटा] ,ब्रेड उसना हुआ अंडा चने कि सब्जी को पूर्णतया बंद करदें , क्योंकी से सभी भोजन वात-विकार के होते है. .गाजर और खीरा और किसी दिन सेब, किसी दिन नारंगी in सभी की मात्राओं को बढ़ा दें .

    जवाब देंहटाएं
  21. Sir mai karib 7 sall se hastmethun kar rhaa hun main chodne ki bhaut kosish kar rhaa hun par chut nahi rahi meri age 17 sall ki hai parr main apni age se bada bhi lagta hun mera virya pani se bhi patla hai or peshab bhi peelaa aata hai ling bhi tedha hai mujhe kuch upaye batye kuch diet bataye Abb 2 se 3 sall bad meri shadi karva denge mujhe bhaut dar lagtaa hai naa hi maine kabhi sex kiaa kabhi bhi nahi kiaaa sirr plss main bhaut pareshan hun plss kuch esa upaye bataye jisse main sahi ho jau main apni aurat ko sukh de pau sex ka bhi or baccho kaa bhi sirr plss mera ling bhaut chota bhi hai or patla bhi hai

    जवाब देंहटाएं
  22. sir mene ab hastmethun karna chod diya he kyoki mera viry patla ho chuka tha mujhe nhi malum mere ling me sukranu kitni matra me he please aap mujhe viry gada and sukranu badane ke liye kuch posak aahar and tablets bataye

    जवाब देंहटाएं
  23. State bank of india [ भारतीय स्टेट बैंक ] के किसी भी शाखाओं के एकाउंट में जमा करने के बाद ईमेल से चिकित्सा परामर्श मिल जायेगा जो पूर्णतया गोपनीय [ गुप्त ] रखा जायेगा.
    परामर्श शुल्क 200 / रूपये
    State bank of india
    Raghunath singh ranawat
    Jal chakki - 30397
    Account no : 20207607579

    जवाब देंहटाएं

नैदानिक चिकित्सा के बारे में.अब भारतीयों को आसानी से सुलभ ऑनलाइन चिकित्सा शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों की यह स्वास्थ्य उपचार का उपयोग किया जा सकेगा जो कई रोगियों से समर्थन प्राप्त हुआ है..गोपनीय ऑनलाइन परामर्श --
आपको हमारा परामर्श गोपनीयता की गारंटी है.हमारा ब्लॉग्स्पॉट, विश्वसनीय, सुरक्षित, और निजी है.